ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस : नवनीत कालरा ने अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस : नवनीत कालरा ने अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

दिल्ली के साकेत कोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी के आरोपी कारोबारी नवनीत कालरा ने अब दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कालरा ने गुरुवार को हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर अग्रिम जमानत की मांग की है।

जस्टिस सुब्रमण्यम प्रसाद गुरुवार को ही शाम 7 बजे कालरा की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई करेंगे। इससे पहल, गुरुवार की सुबह निचली अदालत ने कारोबारी नवनीत कालरा को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था। निचली अदालत ने कहा है कि कालरा के खिलाफ गंभीर किस्म के आरोप हैं और पूरी साजिश को बेनकाब करने के लिए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया जाना जरूरी है।

दिल्ली पुलिस द्वारा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जमाखोरी के आरोप में दर्ज मामले में नवनीत कालरा ने गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए अग्रिम जमानत की मांग की है। कालरा ने याचिका में दावा किया कि उसके खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संदीप गर्ग ने कालरा की याचिका खारिज करते हुए कहा कि आरोपी और कई सारे सह-आरोपियों के बीच रची गई पूरी साजिश का पता लगाने के लिए हिरासत में लेकर उससे पूछताछ किया जाना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat